हाउसफुल 3 समीक्षा – Housefull 3 Hindi Review

हाउसफुल 3 समीक्षा



आज अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, जैक्विलिन और अभिषेक बच्चन की मूवी ‘हाउसफुल 3’ सिनेमा घरों में रिलीज़ हो जाएगी। आइए जानते हे की आप इस फिल्म से क्या आशाएं रख सकते है। पिछले बार दिखाई दिए गए अभिनेता जॉन अब्राहम की जगह इस साल अभिषेक बच्चन ने ले ली हे, हालाँकि उनका किरदार हास्य के साथ साथ एक चालाक इंसान का भी देखने को मिलेगा।

पिछली बार रिलीज़ हुए दोनों भागो ने बॉक्स ऑफिस पे जमके कमाई करी और खूब तारीफे बटोरी। ‘हाउसफुल 3’ में फिल्म के सिवाय मुख्य आकर्षक इसके गाने रहे जो पंजाबी गायक मीका सिंह और ए र रहमान द्वारा गाये गए हे। केंद्रीय प्रमाठन बोर्ड की तरफ से फिल्म को हरी झंडी मिलने में कोई ज्यादा परेशानियो का सामना नहीं करना पड़ा। मूवी की शूटिंग भारत एवं लंदन के कई शहरों में की गयी हे।



हाउसफुल 3 का पहला हिस्सा काफी रोचत्मक हे। इसमें दिखाया गया हे की कैसे काम की तलाश न कर रहे तीन जवानों के इरादे किसी आमिर बाप की बेटी से शादी करके आमिर होने के हे। अक्षय कुमार का रोल इस भाग में काफी दर्शनीय हे, मूवी में किया गया सम्भाषण दर्शकों को काफी रोचत्मक मालुम पड़ता हे।

तीनो नायिकाओं के पिताजी बटुक पटेल एक शहर के रहीसजादे हे जो समझते हे की उनकी पुत्रिया संस्कारी हे और उनकी पसंद के ही लड़के से शादी करेंगी। उनकी और उनके होने वाले दामादों की नोक झोक पे ही द्वित्य भाग आधारित हे।

निदेशकों ने काफी प्रयास किया हे की मूवी में प्रयोग किए गए शब्द किसी धर्म जाती को ठेस न पहुंचाए। हाउसफुल 3 एक देखने योग्य मूवी हे। यह ध्यान देने वाली बात हे की पूरी फिल्म में कोई खास कहानी नहीं हे सिर्फ परिहास हे।

हाउसफुल 3 समीक्षा अंक – 3/5

Click here to read review in English

Comments are closed.

Open

Close